Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie 75 करोड़ रुपये है ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बजट

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya रिलीज के पहले तीन दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये के कलेक्शन तक भी न पहुंच पाई

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya रिलीज के पहले तीन दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये के कलेक्शन तक भी न पहुंच पाई शाहिद कपूर और कृति सेनन की नई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ मंडे टेस्ट में फेल रही। निर्माताओं ने सोमवार को दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए एक टिकट की खरीद पर एक टिकट फ्री देने का भी एलान किया, लेकिन सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में 65 फीसदी से ज्यादा गिरावट दर्ज की गई है।

फिल्म ‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya’ ने पहले दिन बेहद खराब ओपनिंग के साथ ही अपना भविष्य तय कर लिया था। सिर्फ 6.7 करोड़ रुपये की ओपनिंग से खुली इस फिल्म ने हालांकि दूसरे दिन 44 फीसदी का उछाल दर्ज किया और दूसरे दिन 9.65 करोड़ रुपये की कमाई भी की लेकिन दूसरे दिन फिल्म देखने आए लोगों की वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी न मिलने का नुकसान फिल्म को रविवार को उठाना पड़ा। जब फिल्म का कलेक्शन रविवार की छुट्टी के बावजूद सिर्फ 11.40 फीसदी ही बढ़ सका। फिल्म ने रविवार को 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

फिल्म ‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie ’ के मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म की कमाई की ये रफ्तार घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आगे भी जारी रहेगी और फिल्म अपने रविवार का कम से कम आधा कलेक्शन तो सोमवार को कर ही ले जाएगी। लेकिन, सोमवार देर रात तक मिले आंकड़ों के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन सोमवार को रविवार के मुकाबले 65.12 प्रतिशत तक गिर गया है। फिल्म ने सोमवार को पूरे देश के सिनेमाघरों को मिलाकर सिर्फ 3.75 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म का कुल घरेलू कलेक्शन अब जाकर 30.85 करोड़ रुपये हो पाया है।

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ करीब 50 करोड़ रुपये में बनी फिल्म है और सोमवार का इसका कलेक्शन रविवार के कलेक्शन की तुलना में 50 फीसदी से ज्यादा गिरने के साथ ही ये फिल्म मंडे टेस्ट में फेल हो गई है। मंडे टेस्ट का मतलब फिल्म कारोबार की भाषा में यही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखने में सफल नहीं हो पा रही है।

शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म ‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya‘ में अपने अनोखे रोमांस से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म एक इंसान और रोबोट के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, और एक रोमांटिक कॉमेडी है।

75 करोड़ रुपये है ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बजट

‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya’ का बजट 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। सिनेमाघरों में इस वक्‍त ‘फाइटर’ एकमात्र ऐसी फिल्‍म है, जो इसके सामने चुनौती है। लेकिन ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म भी 14 दिनों बाद अब सुस्‍त हो चली है। ऐसे में दर्शकों के लिए शाहिद और कृति की फिल्‍म एक हल्‍की-फुल्‍की मस्‍ती और फैमिली आउ‍टिंग का बढ़‍िया विकल्‍प बन सकती है। फिल्‍म का बजट भी कम है, इसलिए इसे हिट या सुपरहिट होने के लिए बहुत माथापच्‍ची भी नहीं करनी पड़ेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक

, ‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya’ की पहले 24 घंटे में 1 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हुई है। यकीनन यह आंकड़ा बेहद कम है, क्‍योंकि फिल्‍म की रिलीज में एक ही दिन बचा है। लेकिन रोम-कॉम एक ऐसा जॉनर है, जिसकी फिल्‍में वर्ड ऑफ माउथ के बूते सिनेमाघरों में भीड़ खींचती हैं। इसका उदाहरण बीते साल रिलीज ‘जरा हटके जरा बचके’ है, जिसकी शुरुआत भले ही धीमी रही, लेकिन फिल्‍म ने 100 करोड़ रुपये से अध‍िक का कारोबार किया।

अमित जोशी और अराधना शाह के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर को पसंद किया गया है। रोमांटिक-कॉमेडी है और इसका ट्रेलर गुदगुदाता है। इसके साथ ही ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के गाने भी पॉपुलर हो रहे हैं। किसी भी रोमांटिक फिल्‍म के लिए यह एक प्‍लस पॉइंट बन जाता है। अच्‍छी बात यह है कि मेकर्स ने फिल्‍म के जरिए ना सिर्फ युवा दर्शकों को, बल्‍क‍ि फैमिली ऑडियंस को भी कैप्‍चर करने की कोश‍िश की है। ये सारी बातें फिल्‍म को फायदा पहुंचा सकती हैं।

Leave a Comment

Exit mobile version