About us-new khabar

HELLO friends,  newkhabar.in  वेबसाइट के About us पेज पर आपका WELCOME । इस वेबसाइट की शुरुआत सन 2023 में की गई है। इस वेबसाइट पर आपको technology, education, business ,automobile,
Bollywood, entertainment, government jobs जैसी जानकारी प्रदान की जाती है। इस वेबसाइट पर सभी जानकारियां बिल्कुल फ्री में प्रदान की जाती हैं।
newkhabar.in  वेबसाइट का मुख्य उद्देश्य users को ऐसी जानकारी प्रदान करना जो उनके दैनिक जीवन में मदद करती है। उन्हें तुरंत सटीक और सही जानकारी प्रदान करना है। इस वेबसाइट पर आपको बहुत सारी news प्रदान की जाती है जैसे-

government jobs

technology

education

automobile

entertainment

business

तथा देश दुनिया से जुड़ी news आदि

newkhabar.in की टीम

इस वेबसाइट पर हम सभी जानकारियों को एकत्रित करते हैं। मैं dark devil इसका author हु और हमारी पूरी टीम है मैं राजस्थान का रहने वाला हूं। newkhabar.in का उद्देश्य केवल लोगों को news प्रदान करना है।

newkhabar.in वेबसाइट की शुरुआत क्यों की गई

Google users को technology, education, Bollywood, automobile, business, और देश दुनिया से जुड़ी news प्रदान करना जो लोगों को दैनिक जीवन में help करती है। इस हेतु newkhabar.in वेबसाइट की शुरुआत की गई है। यह इस वेबसाइट का About us पेज है। इस वेबसाइट की खास बात यह है कि इस पर बहुत ही simple language और simple words प्रयोग किया गया है।

Exit mobile version