Rakul Preet Jackky Wedding Live Photos : शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी

Rakul Preet Jackky Wedding Live Photos, गोवा से शादी की पहली 4 खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

Rakul Preet Jackky Wedding Live Photos : रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फाइनली हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। दोनों ने आनंद कारज और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। अब शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। साथ ही बधाइयों का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

बॉलीवुड स्टार्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में धूमधाम से शादी कर ली है और इनकी पहली वेडिंग फोटोज भी सामने आ गई हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरों को शेयर किया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। दोनों ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे अभी और हमेशा के लिए।‘ साथ में शादी की तारीख लिखी और दिल वाला इमोजी भी बनाया।

Rakul Preet Jackky Wedding Live Photos गोवा में उमड़ा आधा बॉलीवुड

रकुल और जैकी की शादी का जश्न 19 तारीख से चल रहा है। दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हुए। शिल्पा शेट्टी ने तो पति राज कुंद्रा के साथ परफॉर्म भी किया। मेहमानों की बात करें तो अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन, नताशा दलाल सहित कई सितारे पहुंचे।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने दो रीति-रिवाज से शादी की। पहले उन्होंने आज सुबह सिख धर्म के आनंद कारज रीति-रिवाज से शादी की। इसके बाद अब सिंधी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए हैं।

हिंदू रिवाज़ से भी शादी करेंगे रकुल प्रीत-जैकी भगनानी

Rakul Preet Jackky Wedding Live Photos बताया जा रहा है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने सिख और सिंधी परम्परा का पालन करते हुए एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया है। लेकिन कपल अभी हिन्दू रिवाज़ से भी शादी करेगा। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के शादी के फंक्शन 19 फ़रवरी को शुरू हो गए थे। 20 फ़रवरी को उनकी मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम हुआ। वहीं, 21 फ़रवरी को सुबह उनकी हल्दी सेरेमनी हुई और दोपहर 3 बजे से उनकी आनंद कारज सेरेमनी शुरू हुई। गोवा रवाना होने से पहले कपल ने मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया था।

Rakul Preet Jackky Wedding Live Photos कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रकुल और जैकी ने आखिरकार ब्याह रचा लिया। दोनों ने अपने इस खास दिन के लिए पिंक कलर का आउटफट चुना। फूलों के एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगे और गुलाबी रंग के चूड़े में रकुल बेहद प्यारी और खूबसूरत दिखीं। जैकी ने भी मैचिंग आउटफिट पहना

Rakul Preet Jackky Wedding Live Photos रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। बुधवार को उन्होंने गोवा में शादी की। बताया जा रहा है कि परिवार और चुनिंदा दोस्तों की मौजूदगी में रकुल और जैकी ने एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार किया। दोनों ने सिख रीति-रिवाज के तहत शादी की, जिसकी सभी रस्में बुधवार को पूरी हुईं।

Rakul Preet Jackky Wedding Live Photos बधाइयों का लगा तांता

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फाइनली हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। दोनों ने आनंद कारज और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। अब शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। साथ ही बधाइयों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। रकुल और जैकी के पोस्ट पर बधाइयों का तांता लग गया है। जैकलीन फर्नांडिस से लेकर सामंथा रुथ प्रभु, रितेश देशमुख, दीया मिर्जा, विजय वर्मा, अथिया शेट्टी, वरुण धवन, मृणाल ठाकुर सहित तमाम सितारों ने नए-नवेले जोड़े को शादी की मुबारकबाद दी है।

Rakul-Jackie will also give reception to friends and colleagues

Rakul Preet Jackky Wedding Live Photos रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी मुंबई में अपने दोस्तों और कलीग्स के लिए रिसेप्शन भी होस्ट करेंगे, जिसमें बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख़ खान से लेकर साउथ इंडियन सिनेमा से जूनियर एनटीआर, रजनीकांत, कमल हासन और थलापति विजय जैसे सुपरस्टार्स के पहुंचने की उम्मीद है।

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment

Exit mobile version