Panchayat Season 3 : पंचायत सीजन 3 का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी

Panchayat Season 3 : पंचायत सीजन 3 का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी

Panchayat Season 3 : अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत के पहले और दूसरे सीजन को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला. अब इसके तीसरे सीजन की पहली झलक नजर आ गई है. जानें सचिवजी का अब क्या होगा?

Panchayat Season 3 : जल्द आएगा सीजन 3

जितेंद्र कुमार स्टारर वेब सीरीज ‘पंचायत 3′ के आउट हुए इस पोस्टर में जितेंद्र कुमार यानी की सचिव जी, अपने कंधे पर बैग टांगे हुए और बाइक पर हेलमेट के अलावा काफी सामान बांधे हुए गाड़ी चलाते दिख रहे हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में भूषण यानी की बनराकस (दुर्गेश कुमार), विनोद (अशोक पाठक) और प्रह्लाद (फैसल मलिक) एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर पर लिखा है कि, ठोकर लगती है तो दर्द होता है, तभी मनुष्य सीख पाता है। वहीं इन दोनों पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हमको अच्छे से मालूम है इंतजार काफी असहनीय होता है। इस वजह से हम आपके लिए सीधे सेट कुछ स्पेशल लेकर आए हैं।’

Panchayat Season 3 : लंबे समय से हो रहा इंतजार अब ख़त्म होने वाला है। जी हां, पंचायत 3 की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। एक बार फिर सभी कैरेक्टर लोगों के दिलों में राज करने के लिए तैयार हैं। आइये जानते हैं कब रिलीज होगी ‘Panchayat 3’।
रेडी है एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज
Panchayat Season 3 : अपने पहले दो सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद, पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत’, ‘पंचायत सीजन 3’ के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। अब फैंस तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता स्टारर ये सीरीज दर्शकों को हंसी और एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज देने को तैयार हैं।

Panchayat Season 3 : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट, ‘पंचायत’ एक शहरी इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी बताती है कि कैसे उत्तर प्रदेश के गांव फुलेरा में एक ग्राम पंचायत के सचिव के रूप में कम वेतन वाली स्थिति की में चुनौतियों का सामना करता है। ‘Panchayat Season 3 ‘ 2024 की सबसे मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है जिसमें जितेंद्र अभिषेक त्रिपाठी की एक बार फिर अपनी पसंदीदा भूमिका को दोहरा रहे हैं। अब इसकी ओटीटी संभावित रिलीज डेट सामने आ गई है।

Panchayat Season 3 : जानिए कब होगी रिलीज

Panchayat Season 3 : बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ‘पंचायत सीजन 3’ 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अफवाह है कि सीरीज का प्रीमियर 12 बजे से 12:30 बजे के बीच होगा। पंचायत सीजन 3 को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

 

Leave a Comment

Exit mobile version