Virat Kohli Biopic Movie 2024 क्या सच में विराट कोहली की Biography पर बनेगी फिल्म!

Virat Kohli Biopic Movie: आखिर विराट कोहली बायोपिक नाम से बनेगी फिल्म

Virat Kohli Movie क्रिकेट की दुनिया के किंग विराट कोहली को फील्ड पर तो चौके-छक्के जड़ते लोगों ने खूब देखा है लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में कम ही लोगों को पता है। विराट कोहली की बायोपिक कब आएगी इसका अंदाजा तो फिलहाल किसी को नहीं है। हालांकि दर्शकों ने ये डिसाइड कर लिया है कि वह किंग कोहली की बायोपिक में किस सुपरस्टार को देखना चाहते हैं।

Virat Kohli Biopic Movie फिल्म मेकर्स ने क्रिकेटर्स की जिन्दगी पर बायोपिक बनाने में हमेशा दिलचस्पी दिखाई है। अब तक एम एस धोनी से लेकर कपिल देव और मोहम्मद अजरुद्दीन जैसे क्रिकेट की दुनिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों के फील्ड से लेकर उनके निजी जिंदगी के सफर को हम फिल्मी पर्दे पर देख चुके हैं।

अब जल्द ही आयुष्मान खुराना क्रिकेट के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक में काम कर रहे हैं। हालांकि, इस बीच ऑडियंस क्रिकेट की दुनिया के ‘किंग‘ विराट कोहली की बायोपिक कब बनेगी इसका इंतजार कर रहे हैं। फैंस ने तो ये भी डिसाइड कर लिया है कि वह विराट कोहली की बायोपिक में किस बॉलीवुड एक्टर को देखना चाहते हैं।

इस एक्टर कोVirat Kohli Biopic Movie में देखना चाहते हैं फैंस

Virat Kohli Biopic Movie शतक पे शतक जड़ना हो या फिर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ना हो, विराट कोहली ने फील्ड पर ऐसे-ऐसे कमाल किए कि देखने वाले देखते ही रह गए। उनके क्रिकेट करियर के बारे में तो लोगों को काफी पता है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में फैंस बायोपिक के जरिये जानना चाहते हैं।

फैंस को लगता है कि विराट कोहली की बायोपिक में उनका किरदार निभाने के लिए अगर कोई एक्टर परफेक्टहै, तो वह हैं शाहिद कपूर। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक्टर शाहिद कपूर का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है। इस वीडियो में शाहिद कपूर बता रहे हैं कि वह फिल्म का प्रमोशन खत्म होने के बाद क्या-क्या मजेदार चीजें खाने वाले हैं।

खास बात ये है कि इस रील में वह क्रिकेटर विराट कोहली को मिमिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल विराट ने अपने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि वह कितने बड़े फूडी है और उन्हें खाने में क्या-क्या पसंद है। अब उनके इसी इंटरव्यू के ऑडियो पर शाहिद कपूर ने रील बनाई है,जो यूजर्स को काफी पसंद आ रही है।

 शाहिद को Virat Kohli Biopic Movie के लिए बेस्ट

Virat Kohli Biopic Movie इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स शाहिद कपूर को विराट कोहली की बायोपिक के लिए बेस्ट च्वाइस बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “कौन-कौन ये जानता है कि ये विराट पाजी का ऑडियो है”।

Virat Kohli Biopic Movie दूसरे यूजर ने लिखा, “भाई साहब इसलिए ही कह रहा हूं कि शाहिद कपूर विराट कोहली की बायोपिक के लिए सबसे बेस्ट च्वाइस हैं। अन्य यूजर ने लिखा, “शाहिद में इस वक्त विराट कोहली ही नजर आ रहा है”। शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की बात करें तो ये फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में अपने अनोखे रोमांस से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म एक इंसान और रोबोट के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, और एक रोमांटिक कॉमेडी है। शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज से 48 घंटे दूर है।

प्रोमो को देखकर साफ हो रहा है कि फिल्म में परिवार और मुख्य जोड़ी के बीच मजेदार नोकझोंक देखने को मिलेगी। फिल्म वैलेंटाइन सप्ताह के लिए आदर्श रिलीज मालूम हो रही है। साथ ही इसमें पारिवारिक दर्शकों के लिए भी बहुत कुछ है। निर्माताओं के जरिए जारी किए गए नए प्रोमो ने फैंस के उत्साह को पहले से भी ज्यादा बढा दिया है।

Leave a Comment

Exit mobile version