--%> कांग्रेस का विजय अभियान जारी, विरोधियों की हवा निकली, अब इस उपचुनाव में भरी मतों से जीत दर्ज़ की…

कांग्रेस का विजय अभियान जारी, विरोधियों की हवा निकली, अब इस उपचुनाव में भरी मतों से जीत दर्ज़ की…

Social Media

टीम : Noida

Date : Tuesday, 21 November, 2017


न्यू खबर, Noida

Updated @:

फिर से कांग्रेस के लिए अच्छी खबर है . कांग्रेस लगातार उपचुनाव में जीत करते जा रही है जिस से येह तय हो गया है के लोगों का रुझान कोंग्रस के तरफ बढ़ा है और लोग अब पार्टी को पसंद करने लगे हैं ! ऐसा माना जा रहा है के गुजरात चुनाव में पार्टी को इस बदलाव से फायदा हो सकता है !

loading...

 

मुरैना के सबलगढ़ में हुए नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में कांग्रेस की गीता चौधरी ने बड़ी अंतर से जीत हासिल की है। आप को बता दें के नगरपालिका का येह सीट खली था ! दरअसल नगर पालिका में अविश्वास प्रस्ताव के बाद यहां का अध्यक्ष पद खाली हो गया था। जिसके बाद गीता चौधरी ने भारी वोटों से जीत दर्ज की। मध्य प्रदेश में कांग्रेस को चुनावी समर में एक और कामयाबी हासिल हुई है. राज्य के मुरैना जिले के सबलगढ़ नगर पालिका की कुर्सी के चुनाव में कांग्रेस की गीता चौधरी ने 2618 मतों से जीत हासिल कर अपना बर्चस्व बरकरार रखा है.

 

आप को बता दें के शुक्रवार को ही मतदान कराया गया था, जिसमें चुनाव परिणाम फिर से गीता चौधरी के पक्ष में आया है. गीता चौधरी के बेटे दीपक चौधरी ने मतगणना के बाद जनता और कांग्रेस पार्टी के साथ ही सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की जीत बताया.उसके बाद ही संसद सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आया जिस में उन्होंने कहा के ” सबलगढ़ (मुरैना) नगरपालिका के अध्यक्ष पद के चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार गीता चौधरी जी की जीत पर समस्त कार्यकर्ताओं को हार्दिक शुभकामनाएं एवं मतदाताओं का ह्रदय से आभार।”

loading...

 

 

 

 

बॉलीवुड

लाइफस्टाइल

New khabar © All rights Reseverd | Design by Dssgroups