--%> चुराह विधानसभा से उभरता हिमाचल की राजनीति का सितारा

चुराह विधानसभा से उभरता हिमाचल की राजनीति का सितारा

Social Media

टीम : newkhabar media

Date : Monday, 23 October, 2017


न्यू खबर, CHURAH

Updated @:

भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल की चुराह विधानसभा से विधायक हंसराज एक उभरता हुआ चेहरा है जनता के बीच। पिछले एक दशक से हिमाचल की राजनीति मे सक्रिय हंसराज ने जनता के बीच रहकर एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। जनता के बीच रहकर काम करते हुये वो चुराह की जनता के नेता के रूप मे उभरे है। हिमाचल भाजपा के बड़े युवा नेताओ मे बड़े नाम के तौर पर शुमार हंसराज ने कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मंचो पर हिमाचल की जनता की परेशानियों और गहन चिंता के विषय को उठाया है। 

हंसराज का मानना है की राज्य सरकार ने सत्ता मे आने के लिये मासूम जनता से झूठे और लोकलुभावन वादो का इस्तेमाल किया था। सत्ता के नशे मे चूर कोंग्रेसी नेता जनता की फरियाद को अनसुना कर रहे है जोकि गहन विकट स्थिति को जन्म दे रहे है। हंसराज के आनुसार पर्यावरण, भ्रष्टाचार, बेरोज़गारी और गंदगी हिमाचल की सबसे बड़ी और बड़ती समस्या है। कई वरिष्ठ नेताओ के साथ मंच साझा कर चुके हंसराज के विचारों का लोहा सभी मानते है। रोजाना बढ़ते ख्याति के कारण हिमाचल बीजेपी के बड़े नेता मे शुमार हंसराज के सामाजिक कार्ये की ख़बर वरिष्ठ भाजपा नेताओ तक जाती है। 

युवा जोश हंसराज ग्रास रूट के अलावा ब्लोग, सोश्ल मीडिया व सूचना प्रौद्योगिकी के माध्यम से भी अपने राजनीतिक और सामाजिक विचार रखते रहे है।  यही कारण है की वो युवाओ मे सभी सोश्ल मीडिया प्लैटफ़ार्म पर खासे लोकप्रिए होते जा रहे है। उनका फेस्बूक पेज काफी लोकप्रिए है और  जबकि हालफिलहाल  मे ही बनाया गया है।  नेट के मध्यम से उनकी पल पल की खबर युवा रखते है और उनकी पोस्टो को लाईक, शेयर और सांझा करते है।

अपनी बेकाक छवि और स्वतंत्र विचारो से सभी का मन मोह लेते है हंसराज। हंसराज के राजनेतिक विरोधी समय समय पर उनकी छवि खराब करने के लिये कोशिश करते रहे है। पर साफ छवि और जनता के नेता के रूप मे प्रसिद्ध हंसराज हर बार जनता की कसोटी पर खड़े उतरे है। यह कहना गलत ना होगा की आने वाले समय मे हंसराज हिमाचल की राजनीति मे बड़ा नाम होगे। तब शायद गरीबी, मज़बूरी, परेशानिओ और  गंदगी से राहक पाएँगी चुराह।

बॉलीवुड

लाइफस्टाइल

New khabar © All rights Reseverd | Design by Dssgroups