--%> उत्तर प्रदेश और हरियाणा की 10 लोकसभा के भाजपा सांसदो के कट सकते है टिकट- सूत्र

उत्तर प्रदेश और हरियाणा की 10 लोकसभा के भाजपा सांसदो के कट सकते है टिकट- सूत्र

Social Media

टीम : Newkhabar News Team

Date : Saturday, 1 July, 2017


न्यू खबर, New Delhi

Updated @:

भाजपा सूत्रों के अनुसार पार्टी ने 2019 की तैयारियाँ अभी से शुरू कर दी है, जिसमे यह संभावना जताई जा रही है की पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा मे लगातार बदलते समीकरणों के कारण कुछ भाजपा संसदों की टिकट कटने की संभावनाये बनी हुई है जिनमे कुछ दिग्गज केन्द्रीय मंत्री भी शामिल है। इनमे प्रमुख सीटे है :- अलीगढ़, बुलंदशहर, मथुरा, गौतम बुद्धनगर, फ़रीदाबाद, आगरा, अंबाला, हिसार, मेरठ, बागपत, व अन्य। 

इन सीटो पर पार्टी द्वारा कराये गये आंतरिक सर्वेक्षण मे यह बात सामने आई है की जनता के भीतर अपने सांसदों के प्रति रोष है। भाजपा आलाकमान जनता के मन को देखते हुये व उत्तर प्रदेश मे महागठबंधन की संभावनाओ के कारण इनकी टिकट काट सकता है। पार्टी ने 2019 के लिये कार्यकर्ताओ से तैयारियाँ शुरू करने को कहा है। पार्टी ने अभी से सभी लोकसभाओ मे जनता के मन को टटोलना शुरू कर दिया है। जिसके चलते लोकसभाओ के सांसदों और मंत्रियो का टिकट कटना लगभग तय माना जा रहा है।

एक राष्ट्रीय वरिष्ठ भाजपा नेता ने नाम ना छापने की शर्त पर यह जानकारी दी है की इन भाजपा सांसदों से आलाकमान काफी समय से नाराज चल रहा है। इसकी एक वजह इनकी सोशल मीडिया पर ना के बराबर उपस्थिति भी है। और इन सभी पर भाजपा सरकार की नीतियो को जनता तक पहुँचने मे नाकामयाब रहने का भी आरोप है। इन सभी कारणो को देखते हुये आलाकमान इन सांसदों के टिकट काट सकता है।

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा आलाकमान भारी सावधानी बरत रहा है। हर समीकरण और घटना पर उसकी पैनी नज़र रहती है। ढेर सारी योजनाओ को लागू करके मोदी सरकार हर हल मे 2014 की तरह ही कोई करिश्माई आकड़ों के साथ सदन मे बहुमत लाना चाहता है। जोभी सांसद या प्रतिनिधि मोजूदा समय मे है उनके हर कार्य की जानकारी आलाकमान को दी जाती है और जिनसे भी आलाकमान को संतुष्टि नहीं है उन्हे आगे मोका दिये जाने की संभावना कम ही है।

बॉलीवुड

लाइफस्टाइल

New khabar © All rights Reseverd | Design by Dssgroups